रामपुर में राज्यरानी एक्सप्रेस के आठ डिब्बे बेपटरी, 6 महीने में 5वां रेल हादसा

राज्यरानी एक्सप्रेस

योगी आदित्यनाथ ने गंभीर रूप से घायल लोगों को 50 हजार और हर घायल को 25 हजार रुपए की मदद देने का किया ऐलान

कुलदीप विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.com

रामपुर (जेएनएन): रामपुर में कोसी नदी के पुल के पास मेरठ से लखनऊ आ रही राज्यरानी एक्सप्रेस के कई डिब्बे बेपटरी हो गये हैं। सात डिब्बे पूरी तरह पलट गये हैं, जिसमें अनेक यात्रियों के घायल होने की खबर है। हादसे की वजह साफ़ नहीं हो सकी है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। रेल अफसर और पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद हैं ।

रामपुर में आज सुबह मेरठ लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस (राज्यरानी एक्सप्रेस) के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। सुबह अाठ बजे रामपुर से पहले मूंढापांडे रेलवे स्टेशन के पास यह हादसा हुआ। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है। नेक सिंह नाम का एक शख्स लखनऊ जा रहा था और वह घायल हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है। बरेली से बचाव दल मुरादाबाद के लिए रवाना हो गया है।

ऐसे हुआ हादसा…

मेरठ से चलकर अमरोहा मुरादाबाद होकर लखनऊ की ओर जाने वाली राज्यरानी (22454) एक्सप्रेस आज सुबह रामपुर में मूंढापांडे स्टेशन के पास कोसी नदी पुल के पास डिरेल हो गई। अचानक इंजन को झटका लगा। उसके बाद एक के बाद एक सात कोच पटरी से उतर गए। हादसे में कई यात्रियों के घायल होने की सूचना है। दिल्ली की ओर से आने वाली गाड़ियों का संचालन रोक दिया गया है। बचाव कार्य के लिए मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, शाहजहांपुर आदि स्टेशनों से मेडिकल टीमें,आरपीएफ,जीआरपी रवाना की गई है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें