VIDEO: शिलान्यास को लेकर भाजपा सांसद-विधायक के बीच जूतमपैजार, तोड़फोड़

संतकबीरनगर: यूपी के संतकबीर जिले के प्रभारी मंत्री और प्राविधिक एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन उर्फ गोपाल जी की अध्यक्षता में चल रही योजना समिति की बैठक में भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी व भाजपा के ही विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच जमकर जूतमपैजार हुई। दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे और चप्पल चलीं। सांसद और विधायक के बीच हुई इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जो अब वायरल हो रहा है।

क्या था मामला ?

दरअसल, संतकबीरनगर में जिला कार्ययोजना समिति की बैठक चल रही थी। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान सांसद शरद त्रिपाठी शिलापट्ट में नाम न होने के कारण भड़के थे। इसके बाद उनकी बीजेपी के विधायक राकेश सिंह के साथ बहस शुरू हो गई। कुछ ही देर में दोनों के बीच मारपीट होने लगी।

हंगामा बढऩे लगा, फिर देखते देखते सांसद जूता हाथ में लेकर विधायक राकेश सिंह बघेल को पीटने लगे, विधायक ने भी सांसद पर हाथ चलाए। अधिकारियों ने किसी तरह इन्हें अलग किया। मामला बढ़ता देख मेहदावल विधायक के समर्थक सांसद को मारने के लिए उनकी ओर बढ़े लेकिन एएसपी असित श्रीवास्तव व अन्य पुलिस कर्मियों तथा अधिकारियों ने किसी तरह बीच-बचाव किया।

इसके बाद कलेक्ट्रेट में विधायक समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। देखते ही देखते पुलिस बल तैनात कर दिया गया। इसके बाद कलेक्ट्रेट की बिजली गुल हो गई। गुस्साए समर्थकों ने कलेक्ट्रेट में तोड़फोड़ कर दी। इसी दौरान जिलाधिकारी रवीश गुप्त और पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने सांसद को कलेक्ट्रेट परिसर से सुरक्षित बाहर निकलवाया।

वीडियो हुआ वायरल

सांसद और विधायक के बीच हुई मारपीट का वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह सांसद और विधायक आपस में मारपीट कर रहे हैं। मीडिया और ​अधिकारियों के सामने ही लात-घूंसे और चप्पलों की बरसात कर रहे हैं।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें