जौनपुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने युवक को रौंदा

https://navprabhattimes.com/uttar-pradesh/tactor-hit-2-men-1332.html

कुलदीप विश्वकर्माNavprabhatTimes.com

सैकड़ो संख्या में ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंचकर दो घंटे तक किया सिकरारा-बरईपार मार्ग जाम

उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी ने पहुंचकर मुकदमा लिखकर चालक गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद खुला जाम

जौनपुर: जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र में कल दिन में अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने एक युवक को कुचल दिया जिससे घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गयी। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुवावजे की मांग सहित मुक़दमा दर्ज कर चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दो घंटे सड़क पर जाम लगा दिया। दो घंटे के जाम के बाद मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी सदर राकेश पटेल, सीओ राम प्रताप के आश्वासन के बाद जाम खुला।

पुलिस के मुताबिक जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के नेवढ़िया गाँव निवासी धानु सिंह 21 वर्ष कल दिन में 12 बजे होली खेलने के बाद सड़क पर गुटका खाने आया। वह गुटका खरीद कर अपने घर की तरफ जाने लगा थोड़ी ही दूर सड़क पर जा रहा था कि पीछे से आ रहे ट्रैक्टर के चपेट में आकर बुरी तरह से कुचल गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

लोग बताते हैं कि चालक अप्रक्षित होने के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित रूप से अक्सर चलाते रहता था। कल भी उसने कई बार स्टेयरिंग इधर-उधर काटा, जिसके कारण वह चक्के के नीचे आ गया। घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजन सहित सैकङो ग्रामीणों ने जाम लगा कर मुवावजा की मांग करते हुए मुक़दमा लिखने और चालक की गिरफ़्तारी की मांग करने लगे। फरार ट्रैक्टर और चालक की गिरफ्तारी तथा मुक़दमा लिखने के एसडीएम तथा सीओ के आश्वसन के बाद जाम खुला।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें