फिल्म शूटआउट एट कानपुर की टीम पहुँची अमेरिका

शूटआउट एट कानपुर

प्रद्युमन शर्मा | NavprabhatTimes.com


कानपुर: फिल्म शूटआउट एट कानपुर ने शूटिंग के दौरान ही कानपुर के साथ-साथ पूरे उत्तर प्रदेश में धमाल मचा दिया है। एक्टर शिवकुमार विश्वकर्मा की आनेवाली इस फ़िल्म की शूटिंग कानपुर से चलते-चलते प्रतापगढ़, मध्यप्रदेश और अब भारत से दूर विदेशों में भी शूटिंग की शुरुआत होने वाली है। हाल ही में शूटआउट एट कानपुर की टीम शूटिंग के लिए अमेरिका पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक कानपुर जिले में कई दिनों से कानपुर पर आधारित फिल्म शूटआउट एट कानपुर की शूटिंग चल रही थी, जिसमें कानपुर के कई प्रसिद्ध स्थलों को दर्शाया गया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं फिल्म निर्माता व अभिनेता शिवकुमार विश्वकर्मा जो कि मुम्बई के रहने वाले हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग कानपुर, प्रतापगढ़, मध्यप्रदेश, मुंबई और भारत के कई क्षेत्रों से होकर अमेरिका पहुँच गयी। 9 मई को फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा फिल्म कि शूटिंग के लिए अमेरिका पहुँचे। फिल्म प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा जब अमेरिका के केलिफॉर्निया पहुँचे, तो वहां पर रहने भारतीय विनोद कुमार द्वारा उनका स्वागत किया गया, जहाँ पर साथ में फिल्म के कई कलाकार भी मौजूद रहे। फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा फिल्म की शूटिंग के दौरान के एक अभिनेता के रूप में नजर आएंगे।

शूटआउट एट कानपुरकेलिफॉर्निया में मौजूद नीरज विश्वकर्मा ने बताया कि अमेरिका में फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म बहुत जल्द दर्शकों के बीच उपस्थित होगी। इस मौके पर प्रोड्यूसर नीरज विश्वकर्मा, विनोद कुमार और टीम के अन्य लोग भी मौजूद रहे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें