झूमो इंडिया कार्यक्रम में झूमे बच्चे, बच्चों का हुनर देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कानपुर- बच्चों की छुपी हुई प्रतिभा को निखारने के लिए वी फार नेशन व 3डी इंडिया इण्टरटेन्मेन्ट के बैनर तले झूमो इण्डिया के द्वितीय चरण के ऑडिशन का आयोजन किया गया।

बताते चले कि कानपुर के अशोक नगर स्थित पार्टी प्लेनेट में झूमो इंडिया के दूसरे चरण के ऑडिशन की शुरुआत हुई। ऑडिशन के शुभारम्भ में मुख्य अतिथि के रूप में कानपुर प्रेस क्लब के संरक्षक शरस बाजपेई व विशिष्ट अतिथि के रूप में मिसेज यूनिवर्सल 2019 प्रीति शर्मा, योग गुरु ज्योति बाबा ने शिरकत किया। इस कार्यक्रम में योग गुरु ने कहा कि नवयुवकों को अपने हुनर के बलबूते पूरे संसार मे ऐसे ही अपनी प्रतिभा दिखाते रहना चाहिए, जिससे हमारे देश का नाम और भी गौरवान्वित हो।

कार्यक्रम के संचालक दिनेश शुक्ला ने कहा कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य देश की छुपी प्रतिभाओं को एक सही प्लेटफार्म देना है। गरीबी के कारण कई बच्चे अपने हुनर को दुनिया के सामने नही दिखा पाते है, तो उस प्लेटफॉर्म के माध्यम वे अपनी प्रतिभा दिखा सकेंगे। इस कार्यक्रम में डांसिंग, मॉडलिग व सिंगिंग कर बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। वहीं इस मौके पर कानपुर प्रेस क्लब के सदस्य चंदन जायसवाल, अलर्ट टीम समाचारपत्र के संरक्षक दिलीप मिश्रा, संपादक के के साहू, आमिर सोलकी, फुरकान खान, ब्रजेश दीक्षित, देवेश तिवारी व हनी जायसवाल को शील्ड व माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया। वहीं ओम जन सेवा संस्थान से शिव देवी अग्रहरि (सीमा) को स्मृति चिह्न व माल्यार्पण कर स्वागत किया।

इस कार्यक्रम में जज  की भूमिका कविता मिश्रा, ऋषि शर्मा, शिखा शुक्ला ने निभाई और इस कार्यक्रम का मुख्य आयोजन अरूण शर्मा, अंजलि सिंह, शीलू दुबे, भानू प्रकाश शुक्ला, शैलेश शुक्ला, शिव देवी अग्रहरि (सीमा) , ममता मिश्रा आदि द्वारा किया गया।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें