गोलीकांड: आधी रात पति ने पत्नी के साथ कर दी ये खौफनाक वारदात और फिर..

कानपुर देहात। रूरा थाना क्षेत्र अंतर्गत जिनई बनीपारा गांव में मानसिक तनाव के चलते आधी रात एक अधेड़ युवक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पहले पत्नी को गोली मारकर हत्या दी, इसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद मौके पर पहुँचे अधिकारियों व फोरेंसिक टीम ने बंदूक को कब्जे में लेकर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटनास्थल पर छानबीन करती पुलिस

जानकारी वे मुताबिक रूरा थाना के जिनई बनीपारा निवासी धनंजय सिंह घर पर की हुई खाद की दुकान न चलने के बाद गिरह गांठ का काम करते थे। बेटा ओमजी के मुताबिक धनन्जय ब्लड प्रेशर के मरीज थे, जिस कारण तनाव के चलते कुछ दिनों से पत्नी सुधा से हर बात पर विवाद हो जाता था। सोमवार देर रात दोनों के बीच कहासुनी हुई, तो गुस्से में आकर मध्यरात्रि में ही धनंजय ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी।

 

इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वारदात के बाद गोलियों की आवाज सुनकर बेटा ओमजी दौड़कर आया, तो माता-पिता का शव खून से लथपथ पड़ा देख वह बिलख-बिलख कर रो उठा। सूचना मिलने से मौके पर पहुँचे रूरा थानाध्यक्ष सहित वरिष्ठ अधिकारियों और फोरेंसिक टीम ने मौके से रायफल ओर कारतूस जब्त किए। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें