मजदूरों से भरी बस में डम्फर ने मारी टक्कर, चालक की मौत समेत कई घायल

कानपुर। घाटमपुर थाना अंतर्गत मुख्य चौराहे पर शुक्रवार जल्द सुबह करीब तीन बजे प्रवासी मजदूरों से भरी बस में एक डम्फर ने टक्कर मार दी, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

बस में मौजूद मजदूर ईश्वर दयाल के मुताबिक बलिया जिले से करीब 35 लोग बस में मौजूद थे। जोकि राजस्थान के मुदी क्षेत्र में शटरिंग के कार्य में नौकरी के लिए जा रहे थे। शुक्रवार भोर करीब तीन बजे बस घाटमपुर चौराहे से गुजरी ही थी कि एक डम्फर चालक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही अनियंत्रित बस पलट गई। जिस दौरान बस में मौजूद करीब बीस मजदूर घायल हो गए।

वहीं हादसे में राजस्थान के मुदी निवासी बस चालक सुरेश मीणा की मौत होने की जानकारी दी गई। हालांकि मौके पर पहुँची पुलिस टीम की मदद से घायलों को उपचार हेतु सीएचसी भर्ती किया गया है और क्रेन की मदद से बस को सड़क से हटाया गया है। घायलों में से करीब छह मजदूरों की हालत गम्भीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। हालांकि बस राजस्थान के कोटा जिले के सत्यनारायण साहू के नाम पंजीकृत है। एसएचओ सच्चिदानंद त्रिपाठी ने बताया डम्फर और चालक को हिरासत में लेकर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें