चुनावी लहर में दाँव आजमाएंगी कानपुर प्रत्याशी मुक्ती यादव

  • कानपुर:- कानपुर में चुनावी सफर इस कदर छाया हुआ है, कि हर कोई अपना दाँव आजमाने में लगा हुआ है। जहाँ एक तरफ राष्ट्रीय पार्टियां अपने प्रत्यासी के लिए जोरों शोरों से प्रचार में जुटी हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ निम्न स्तरीय पार्टियों के प्रत्यासी और निर्दलीय प्रत्यासी भी अपना दाँव आजमाने में जुटे हुए हैं और कानपुर के चुनावी सफर में जोरों शोरों से ताकत झोंके हुए हैं।

वहीं दूसरी तरफ जानकारी के मुताबिक बताते चलें कि भारतीय राष्ट्रीय मोर्चा से 43- लोकसभा कानपुर की प्रत्याशी मुक्ति यादव भी चुनावी लहर में अपना दाँव आजमाने में जुटी हुई हैं। वहीं शनिवार को कानपुर स्थित कानपुर प्रेस क्लब में उन्होंने पत्रकारों से प्रेस वार्ता के दौरान कानपुर के लोगों के लिए कुछ विशेष कार्य करने और सभी सरकारी योजनाओं से लाभान्वित करने की बात कही है। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा कई सारी योजनाएँ जारी की जाती है लेकिन वो योजनाएं पूरी जनता तक न पहुँचकर आधे में ही गायब हो जाती हैं, जिस कारण गरीब दिन पर दिन गरीब होता जा रहा है। उन्होंने बिजली समस्या को लेकर बात उठाई कि बिजली की दर इतनी महँगी होती चली जा रही है कि गरीब आदमी की तनख्वाह का अधिकतम हिस्सा बिजली के बिल में ही सिमटकर रह जाता है। बेरोजगारी कम करने और शिक्षा व्यवस्था को मजबूत करने की बात पर भी कई मुद्दे उठाए गए। उन्होंने कहा कि कानपुर की जनता का आशीर्वाद मिला तो सभी मुद्दों पर हम खरे उतरेंगे।

इस मौके पर लोकसभा प्रत्यासी मुक्ती यादव के साथ किरन यादव, आकांक्षा यादव, सचिन सिंह, अंकित स्वामी समेत अन्य समर्थक लोग मौजूद रहे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें