नाबालिग आत्महत्या काण्ड: हाफ एनकाउंटर के बाद अपराधियों में दिखा खौफ

कानपुर। बिधनू थाना क्षेत्र के न्यू आजाद नगर चौकी अंतर्गत बीते दिनों दबंग शोहदों ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के बाद आत्महत्या के लिए प्रेरित किया था। जिसके बाद छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं मामले में बिधनू पुलिस ने बड़ी कार्यवाई करते हुए दो शोहदों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुलिस की इस कार्यवाही से दबंगो में खौफ दिखाई दिया।

बिधनू पुलिस के मुताबिक न्यू आजाद नगर चौकी अंतर्गत बीते दिनों नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना हुई थी। जिसके बाद लड़की ने शोहदों से तंग आकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्यवाई करते हुए मामले में संलिप्त दो शोहदों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात गोपाल यादव नामक युवक को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया था।

 

इसके बाद पुलिस ने मृतिका और उसकी माँ के आधार पर तमंचे से धमकाने के मामले में दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई थी। रविवार रात बिधनू पुलिस सकरापुर नहर के किनारे निर्माणाधीन इमारत के पास दूसरे आरोपी को तमंचे सहित गिरफ्तार करने गई। जिस पर आरोपी पवन राजपूत ने तमंचा से पुलिस पर फायरिंग कर दी। उसके भागने से पहले ही पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए पैर में गोली मारकर आरोपी पवन को धर दबोचा। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्यवाही में पुलिस जुट गई।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें