एक पुलिसकर्मी समेत नशेबाजों का तांडव, देखिए पुलिस के हत्थे चढ़ा ये पुलिसकर्मी

कानपुर दक्षिण। योगी सरकार अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने में लगी हुई है, लेकिन कानपुर पुलिस के हर रोज नए कारनामे योगी के अरमानों पर पानी फेरने का काम कर रही है। नौबस्ता थाना अंतर्गत एक इलाके में कुछ तथाकथित पुलिसकर्मी के संरक्षण के चलते इलाके में अराजकता फ़ैलाने का आरोप लगा है। जिसके बाद नौबस्ता पुलिस द्वारा एक पुलिसकर्मी समेत करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

नौबस्ता थाना अंतर्गत आवास विकास कॉलोनी हंसपुरम निवासी गिरीश चन्द्र, अवधेश, विजय बहादुर, छोटेलाल, कुलदीप समेत दर्जन भर लोगों ने बताया कि कॉलोनी के मकान संख्या 3A/226 में करीब आठ महीने से किराये पर अलोक अवस्थी नाम का युवक रहता है। जो शुरुआत से ही कई साथियों के साथ शराब पीकर हर रोज उपद्रव करता था और वर्तमान में कई लड़कियों का देर रात तक आना जाना लगा रहता है। इलाकाई लोगो ने सेक्स रैकेट चलाने की भी आशंका जताई है।

गिरीश चन्द्र ने बताया कि रविवार देर रात आलोक अवस्थी समेत नौबस्ता थाने का मुंशी कुलदीप यादव और करीब आधा दर्जन लोग शराब पीकर मकान में उपद्रव कर रहे थे। इसी दौरान रात करीब दस बजे आलोक अवस्थी समेत पुलिसकर्मी शराब के नशे में गेट खटखटाकर तांडव करने लगा। आरोप है कि विरोध करने पर नशेबाजों ने गालीगलौज के साथ हाथापाई कर डाली। जिसके बाद इलाकाई लोगों ने नौबस्ता पुलिस को सूचित किया, मौके पर पहुँची पुलिस ने नशे की हालत में पाए गए आरोपी आलोक अवस्थी और थाने के मुंशी कुलदीप यादव समेत कई लोगों को गिरफ्तार करके थाने ले गई। थाना प्रभारी आशीष शुक्ला ने बताया की देर रात इलाकाई लोगों ने विरोध किया था। जिसके बाद नशे की हालत में नौबस्ता थाने के मुंशी कुलदीप यादव समेत करीब सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ अग्रिम कार्यवाई में जुटी हुई है।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें