नदी में डूबी किशोरी की तलाश में चला सर्च ऑपरेशन, तो पुलिस के हाथ लगा एक..

कानपुर दक्षिण। बिधनू थाना क्षेत्र अंतर्गत अटवा गाँव निवासी एक किशोरी की गुरुवार देर शाम पांडु नदी पर करते समय अचानक नदी में गिर गई थी। जिसके बाद देर रात तक पुलिस टीम द्वारा सर्च अभियान में किशोरी की तलाश की जा रही थी। जिसके बाद पीएसी और पुलिस की संयुक्त टीम की सतर्कता से 24 घण्टे से पहले ही किशोरी का शव बरामद हो गया।

बताते चले कि बिधनू थाना क्षेत्र की मझावन चौकी अंतर्गत अटवा (मिर्जापुर) गॉव निवासी किसान अनन्तराम की बेटी देवकी (15) गुरुवार देर शाम पाण्डु नदी के किनारे से अपने खेतों से वापस घर जा रही थी। जिस दौरान नदी किनारे चलते हुए उसका पैर फिसल गया और वो नदी में जा डूबी। किशोरी के नदी में डूबने की खबर पर परिजनों ने स्थानीय पुलिस को सुचना दी। हालांकि मझावन चौकी प्रभारी नीरज कुमार ने

सक्रियता दिखाते हुए पीएसी टीम की मदद से स्टीमर से तलाश शुरू की, लेकिन अँधेरा होने के चलते किशोरी का पता नही चल सका। शुक्रवार सुबह ही मझावन चौकी प्रभारी नीरज सहित पीएसी की संयुक्त टीम की सक्रियता से कुनौली गाँव के पास पाण्डु नदी में किशोरी का बहता हुआ दिखा और 24 घण्टे के अंदर ही पुलिस ने शव को बरामद करने में सफलता पाई। चौकी प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी हुई है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें