देखिए गुडवर्क की सुर्खियों में घाटमपुर पुलिस का अंदाज, चोर-पुलिस का खेल खत्म

कानपुर। घाटमपुर पुलिस ने बीते दिनों नौ मोटर साइकिल की बरामदगी के साथ एक बड़ा खुलासा किया था। जिसके बाद से ही क्षेत्र में चोर, बदमाशों के आतंक पर पुलिसिया हंटर बजना चालू हो गया है। सोमवार को भी घाटमपुर पुलिस और रेलवे पुलिस की संयुक्त टीम की सतर्कता के चलते रेलवे विभाग के चोरी हुए सामान को बरामद करते हुए फिर से एक बड़ी चोरी का खुलासा किया गया है,
जिसमें रेलवे का सामान खरीदने वाले तीन अभियुक्तों समेत एक संदिग्ध बाल अपचारी भी गिरफ्त में लाया गया है। घाटमपुर पुलिस द्वारा लगातार बड़ी चोरियों के खुलासे के साथ ही चोरों के अरमानों पर पानी फिरता नजर आ रहा है और इलाकाई आम जनमानस तथा व्यापारियों में पुलिस की शानदार कार्यशैली और सतर्कता की चर्चा जोरो शोरों पर है।
सोमवार शाम चोरी का खुलासा करते हुए कोतवाली प्रभारी सत्यदेव शर्मा ने बताया कि बीते कुछ दिनों पहले अज्ञात चोरों द्वारा रेलवे की निजी सम्पति को चोरी कर बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद से रेलवे और घाटमपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही थी। सोमवार को रेलवे के चोरी हुए सामान की जब मुखबिर द्वारा सटीक सूचना मिली, तो पुलिस की संयुक्त टीम ने नौरंगा कस्बे में पुलिस दलबल के साथ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने करीब 11 कुंतल लोहे ही क्लम्पनुमा सामान बरामद किया और मौके पर चोरी का सामान खरीदने वाले कस्बे के ही तीन आरोपियों को दबोच लिया।
पकड़े गये आरोपी दिनेश साहू, मनीष साहू और बहादुर साहू कस्बे में ही कबाड़ खरीदने का काम करते थे। स्थानीय सूत्रों से पता चला की छापेमारी के दौरान संदिग्ध आरोपों में एक बाल अपचारी को भी गिरफ्तार किया गया, जिसे पुलिस ने फ़िलहाल गुमनाम अवस्था में रखा है। प्रभारी सत्यदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में आरपीएफ कानपुर को सौंप दिया है। आरपीएफ कानपुर नगर द्वारा आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें