नाली के जलभराव की समस्या पर दो पक्षों की महिलाओं में हुई ऐसी झड़प और फिर

कानपुर दक्षिण: नौबस्ता क्षेत्र अंतर्गत गल्लामंडी के चन्दन नगर में बीते कई दिनों से हो रही जलभराव की समस्या के चलते मोहल्ले के ही दो पक्षों में झड़प हो गई। मौके पर पहुँची पार्षद से दोनों पक्षों ने समस्या निस्तारण करने की गुहार लगाई।
नौबस्ता के चन्दन नगर निवासी कमला सिंह, रंजना, क्षमा गुप्ता, रेखा, राजेश कुमार सहित दर्जन भर लोगों ने बताया कि बीते कई दिनों से बारिश के चलते जलभराव ने विकराल रूप ले लिया है। जिसके चलते नाली से पानी उफान कर घरों में तक घुस जाता है। आरोप है कि मोहल्ले की ही भावना सिंह, सन्नो पांडेय ने नाली को जाम कर दिया, जिस कारण नाली जाम होने से वहाँ का पानी घरों के अंदर और बगल के मकानों में घुसने लगा। मकानों में सीलन आने मकान धंसने की आशंका जताई है।
दूसरे पक्ष की भावना और सन्नो ने बताया कि नाली खोलने से बगल के मकानों में पानी भर जाता है। जिसके बाद दोनों पक्षों ने पार्षद मेनका सिंह से जलभराव की शिकायत की। हालांकि दो महीने पहले ही सड़क का निर्माण हुआ था, लेकिन जलभराव के चलते कुछ ही दिनों में नाली टूटकर ध्वस्त हो गई है। दोनों पक्षों में झड़प के चलते लोगों ने सोशल डिस्टेंशिंग के नियमों को दरकिनार कर दिया। मौके पर पहुँचे सहायक अभियन्ता ने पार्षद मेनका को जलभराव की समस्या पर नाले का इस्टीमेट बनाने के बाद नाला के निर्माण का आश्वासन दिया।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें