8 साल बाद टप्पू ने ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ शो छोड़ा, ये रहीं वजह..!

तारक मेहता का उलटा चश्‍मा

राहुल विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.Com

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो आज बच्चों व बड़ों सभी का चहेता बन गया है। सब टीवी पर दिखाए जानेवाले इस शो ने संस्कार व मनोरंजन दोनों का अनूठा मिश्रण दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत किया है। लेकिन इस शो के फैंस के लिए बुरी खबर है। शो में लगभग 9 साल से टप्‍पू का किरदार निभा रहे भाव्‍य गांधी ने शो छोड़ दिया है। खबर यह भी है कि भाव्‍य के शो छोड़ने के बाद सीरीयल के कास्टिंग में और भी बदलाव होने वाले हैं।

तारक मेहता का उलटा चश्‍मा

सूत्रों की माने तो भाव्‍य तारक मेहता का उलट चश्‍मा के साथ पहले एपिसोड से ही जुड़े हुए हैं। अब वे दूसरी फील्‍ड की ओर अपनी एक्टिंग स्किल को बढ़ाना चाहते हैं। खबरों के अनुसार भाव्‍य ने एक गुजराती फिल्‍म साइन की है, जिसके लिए उन्‍हें दिन-रात गुजरात में शूटिंग करनी पड़ती है। भाव्‍य के शो छोड़ने का एक और कारण यह भी बताया जा रहा है कि शो मेकर्स उन्‍हें ज्‍यादा स्क्रीन स्‍पेस नहीं दे रहे हैं। भाव्‍य को महीने में मुश्किल से सिर्फ 3-4 दिन के लिए ही शूटिंग करनी पड़ती है। ऐसे में एक एक्‍टर के तौर पर वे संतुष्‍ट नहीं हैं। भाव्‍य ने इसलिए भी शो छोड़ा क्‍योंकि एक एक्‍टर के तौर पर वे खुद को और उभारना चाहते हैं और नये-नये मौकों के लिए खुद को उपलब्‍ध कराना चाहते हैं।

भाव्‍य गांधी का शो छोड़ना उनके फैंस के लिए बड़ा झटका है। भाव्‍य ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा,

हाँ, मैंने जनवरी महीने से शो छोड़ दिया है। 8 साल और 8 महीनों की यात्रा शानदार और फायदेमंद रही। मैंने शो की पूरी टीम के साथ खूब इंज्‍वॉय किया। मेरे फैंस ने भी मुझे काफी प्‍यार दिया। मैं चाहता हूँ कि मेरे फैंस भविष्‍य में भी मुझे सपोर्ट करें।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें