अलग अलग मार्ग दुर्घटनाओं में ट्रक की टक्कर से हुई 3 की मौत

कानपुर:- बैंक से लौटकर घर जा रहे एक युवक की ट्रक की टक्कर लगने से मौके पर ही मौत हो गई, युवक साइकिल से अपने घर जा रहा था कि इतने में ही तेज रफ़्तार ट्रक ने साइकिल सवार युवक को कुचल दिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पुलिस पहुँचकर युवक की लाश को थाने ले आई।
दुर्घटना के बाद मौजूद थाना प्रभारी अनुराग सिंह
बताते चलें कि कानपुर जिले के बिधनू थाने के अंतर्गत शनिवार हङहा गाँव के निवासी धर्मराज सिंह भदौरिया (53वर्ष)  किसी जरुरी कार्य से लगभग 2 बजे साइकिल से कठेरुआ स्थित बैंक गए थे। बैंक से लौटते समय दोपहर लगभग 2:30 बजे वापस अपने गाँव हड़हा लौट रहे थे तभी हाईवे से गुजर रहे तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई लेकिन मौके से ट्रक ड्राइवर ट्रक समेत फरार हो गया। सूचना पर पहुँची बिधनू पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे थाने ले आई। जानकारी पाकर परिजन जैसे ही थाने पहुँचे तो वहाँ कोहराम मच गया, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। जानकारी के मुताबिक म्रतक के परिवार में पत्नी, दो लड़की और एक लड़का है। परिजनों में मृतक की बहन सुनीता, लड़का अनुज सिंह (25 वर्ष) , बेटी लता सिंह (27वर्ष), नेहा (22वर्ष) और अन्य गाँव वाले मिलकर जैसे ही थाने पहुँचे, तो वहाँ पर चीख पुकार मचने लगी। पुलिस ने शव का पंचनामा करने के लिए शव को हैलट भेजना चाहा लेकिन परिजनों ने गाडी रोककर शव नही जाने दिया। मौके पर पूरा पुलिस बल और थाना अध्यक्ष अनुराग सिंह परिजनों के साथ मौजूद रहे। (खबर लिखे जाने तक)
मौके पर पहुँचे परिजन
कुछ देर पहले ही हुई थी सडक दुर्घटना में 2 लोंगो की मौत-
वहीं दूसरी तरफ कुछ घंटे पहले सडक दुर्घटना में ट्रक की टक्कर से एक युवक और उसकी पत्नि की मौके पर ही मौत हो गई| बताते चले कि ग्राम पड़री लालपुर निवासी प्रदीप शर्मा (53 वर्ष) अपनी पत्नी शशि शर्मा का इलाज कराने मोटर साइकिल से कानपुर हृदय रोग चिकित्सालय जा रहे थे, तभी जाते समय सम्भुआ ओवर ब्रिज के ऊपर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी और बाइक ट्रक के नीचे जा गिरी पति और पत्नी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग निकला| राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, साथ ही साथ परिजनों को सूचना दी, बिधनू थाना प्रभारी अनुराग सिंह ने पीड़ित की तहरीर लेकर उचित कार्यवाही करने  का आश्वासन दिया|

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें