लाइसेंसी बंदूक से बुजुर्ग ने की आत्महत्या, परिजनों ने किया खुलासा, जानिए वजह

कानपुर दक्षिण: नौबस्ता थाना अंतर्गत बसन्त विहार में ज्वैलर्स की दुकान किये एक बुजुर्ग ने संदिग्ध परिस्थितियों मे लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को जानकारी मिलते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

 

स्वजनों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बुजुर्ग विजय बहादुर वर्मा (65) की पिछले करीब दस वर्षों से अधिक समय से हमीरपुर रोड अंतर्गत बसन्त विहार में दुर्गेश ज्वैलर्स के नाम से दुकान संचालित थी। मृतक का बेटा दुर्गेश वर्मा और दामाद प्रदीप ने बताया कि मंगलवार दोपहर अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग विजय बहादुर ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

गोली चलने की आवाज सुनते ही पहुंचे परिजनों ने जब मौके पर बुजुर्ग का खून से लथपथ शव देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, जिसके बाद परिजनों ने नौबस्ता पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को कब्जे में लिया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि परिजनों ने बंदूक साफ करते समय भी इस वारदात को घटित होने की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि सुसाइड करने का कोई स्पष्ट कारण नहीं था और न ही कोई घरेलू विवाद था।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें