जो काम नहीं कर पाए नेता मंत्री, वो काम कर दिखाया 24 वर्षीय विकास ने

कानपुर:- भगवान भूखा जगाता तो जरूर है लेकिन भूखा सुलाता नहीं है। कुछ इस तरह की कहावत सिद्ध करने में लगे हुए कानपुर के 24 वर्षीय विकास मिश्रा। कानपुर के कई बड़े सांसद, विधायक वो काम नहीं कर पाए, जो 24 वर्षीय विकास मिश्रा ने कर दिखाया और कानपुर समेत कई जगहों में गरीबों के दिल में जगह बना ली है।

भोजन बैंक कानपुर की टीम गरीबों को भोजन खिलाती हुई

बताते चले कि कानपुर के विकास मिश्रा ने पिछले 2 साल पहले एक मुहिम की शुरुआत की थी, जिसमें भूखे गरीब लोगों को निःशुल्क भोजन कराने की शुरुआत की थी। विकास बताते है कि 5 किलो आलू की सब्जी और रोटी खिलाने की शुरुआत की थी और आज 50 किलो सब्जी और रोटी लेकर गरीबों की भूख मिटाते है वहीं दिनांक 28 अप्रैल 2019 को भोजन बैंक कानपुर का 111 वां सप्ताह सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ जिसमें लगभग 1000 से अधिक गरीबों को निशुल्क भोजन वितरित किया गया और प्रत्येक सप्ताह लंगर सेवा के रूप मव हैलट अस्पताल और कानपुर सेंट्रल में गरीब भूखे लोगों को भोजन वितरित किया जाता है। वहीं इस दौरान विकास ने बताया कि सभी की दुआओं से ये कारवाँ ऐसे ही चलता रहेगा और पूरी भोजन बैंक कानपुर की टीम गरीबों के लिए यूँ ही हमेशा तैयार रहेगी।

 

इस मौके पर विकास मिश्रा के साथ साथ हर्षित डेमोन, शिव द्विवेदी, अमन सलूजा, जमील खान, संचित चतुर्वेदी, शुभम मिश्रा, सचिन सिंह, शीलू वर्मा, आरती, एंजल आदि लोग वितरण में उपस्थित रहे और व्हाट्सएप ग्रुप के सभी मेंबर ने बढ़-चढ़कर सहयोग किया

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें