बिग बॉस 11 के घर में जाने वाली अर्शी खान का MMS हो चुका है लीक, फिर से हो रहा वायरल

बिग बॉस सीजन 11 में घर के अंदर जाने वाले सदस्यों में एक नाम ऐसा है, जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। ये नाम है पाकिस्तानी मॉडल अर्शी खान का। अर्शी खान का एक पुराना एमएमएस फिर से वायरल हो रहा है। अर्शी खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। आपको बता दें कि साल 2016 में अर्शी ने शाहिद अफरीदी को लेकर एक ऐसा बयान दिया था कि वे चर्चों में आई थीं। जी हां, ये वही मॉडल अर्शी हैं, जिन्होंने बयान दिया था कि वे शाहिद अफरीदी के साथ सो चुकी हैं। अर्शी ने इतना ही नहीं कहा था बल्कि उनका ये भी कहना था कि वे अफरीदी के बच्चे मां भी बनने वाली थीं। हालांकि, बाद में इस मामले को महज पब्लिसिटी स्टंट बताया गया। लेकिन इस बयान के जरिए अर्शी खान ने सूर्खियां खूब बटोरी।

अर्शी खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों और बोल्ड वीडियोज़ के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंटरनेट पर अर्शी खान के हॉट वीडियोज़ की भरमार भी है। अर्शी खान को लेकर इसी साल तब सनसनी फैल गई थी जब ये खबर आई कि इंटरनेट पर उनका एमएमएस लीक हो गया है। इस एमएमएस में अर्शी बेहद कामुक अंदाज में डांस कर रही हैं। बताया जाता है कि अर्शी खान ने खुद इस एमएमएस को लीक किया था।

फिलहाल अर्शी खान बिग बॉस हाउस के अंदर हैं और घर में घुसने से पहले ही वो अपना इरादा साफ कर चुकी हैं। अर्शी खान ने घर में प्रवेश लेने से पहले ही सलमान खान से कह दिया है कि मैं इस घर में आग लगाने आई हूं।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें